भ्रम नहीं फैलाए चिराग पासवान, बिहार में LJP के साथ कोई गठबंधन नहीं

भ्रम नहीं फैलाए चिराग पासवान, बिहार में LJP के साथ कोई गठबंधन नहीं

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने चिराग पासवान पर पलटवार किया है. सुशील मोदी ने कहा कि चिराग पासवान को कई भ्रम में नहीं रहना चाहिए. एलजेपी के साथ कोई गठबंधन विधानसभा चुनाव में नहीं हैं.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केंद्र में एलजेपी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन था, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में नहीं है. महाराष्ट्र में भले ही बीजेपी और शिवसेना के साथ गठबंधन था, लेकिन शिवसेना बाकी राज्यों में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ती रही है. झारखंड में भी बीजेपी के खिलाफ जेडीयू और एलजेपी चुनाव लड़ती रही है. यह कोई जरूरी नहीं है कि केंद्र में गठबंधन है तो राज्य में भी गठबंधन होगा. 


भ्रम दूर करने की जरूरत

सुशील मोदी ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन 95 प्रतिशत भ्रम दूर हो गया है. आने वाले दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा रैली और चुनावी सभा करने वाले हैं. जिसके बाद सारा भ्रम दूर हो जाएगा. 


तारीफ करने वाले क्यों करने लगे आलोचना

जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधा हैं. अशोक चौधरी ने पूछा कि आखिर चिराग को क्या हो गया है. चार माह पहले तक तो वह नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे थे. अपने लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को वह साथ ले गए थे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में तारीफ कर रहे थे, लेकिन उनको चार माह बाद वह अपनी राजनीतिक लोभ के कारण उनको नीतीश कुमार खराब लगने लगे हैं. नीतीश कुमार से उनको राजनीतिक द्वेष होने लगी है.