काफी बोल्ड और ग्लैमरस है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया, जानिए फिल्मी करियर के बारे में

काफी बोल्ड और ग्लैमरस है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया, जानिए फिल्मी करियर के बारे में

PATNA: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सबसे अधिक एक नाम चर्चा में बना हुआ है. वह नाम है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का. सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. 


काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं रिया

रिया के चक्रवर्ती काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने को लेकर चर्चा में रहती हैं. रिया को हजारों लोग फ्लो करने वाले हैं. बैंगलोर की रहने वाली रिया का जन्म 1992 में हुआ है. फिल्म में काम करने से पहले एमटीवी के शो में दिखी. जिसके बाद वह चर्चा में आई. 2012 में रिया ने तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा से फिल्म डेब्यू किया. इके बाद बॉलीवुड की फिल्म सोनाली केबल में काम करने का मौका मिला. इसके बाद जलेबी, हाफ गर्लफ्रेंड और बैंकचोर समेत कई फिल्मों में काम किया है.  कुछ फिल्में आने वाली है. 


सुसाइड से पहले रहती थी सुशांत सिंह के साथ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से कुछ दिन पहले तक रिया और सुशांत एक साथ रहते थे. लेकिन उनके सुसाइड से कुछ दिन पहले रिया ने घर छोड़ दिया था. सुशांत सिंह राजपूत और रिया दो साल से साथ रहे थे. इस दौरान दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ कई जगहों पर दिखते थे. लेकिन सुसाइड के 24 घंटे के बाद रिया सामने आई. जिस हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा था वहां पर पहुंची थी. सुसाइड केस में रिया से पुलिस पूछताछ करने वाली है.



महेश भट्ट के कहने पर रिया ने छोड़ा सुशांत का साथ

महेश भट्ट के साथ काम करने वाली राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने एक खुलासा किया है कि महेश ने ही रिया चक्रवर्ती को सलाह दी थी कि वह सुशांत सिंह का साथ छोड़ दे. जिसके बाद उसने साथ छोड़ दी थी. यही नहीं महेश भट्ट ने सुशांत की लगातार बिगड़ती मानसिक स्थिति को देखकर कहा था कि यह एक और परवीन बॉबी है.