सुशांत सिंह राजपूत केस: महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने की ढाई घंटे तक पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस: महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने की ढाई घंटे तक पूछताछ

DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला अब  तक शांत होता नहीं दिख रहा है. मुंबई पुलिस  इस केस से जुड़े हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. इसे लेकर अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स से  पूछताछ हो चुकी है. इस मामले में आज मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर महेश भट्ट से पूछताछ की है.

इस मामले में मुंबई पुलिस पिछले डेढ़ महीने से दिवंगत अभिनेता के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा बॉलीवुड के कई नामी फ़िल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इनमे फिल्म  निर्देशक संजयलील भंसाली, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के मैनेजर सहित कई लोगो शामिल हैं. इसी क्रम में आज महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. उनसे पुलिस ने लगभग ढाई घंटे तक पूछताछ की. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान उनसे सुशांत सिंह राजपूत के बॉलीवुड करियर को लेकर कई सवाल किए गए. 

डायरेक्टर महेश भट्ट का नाम इस मामले से तब जुड़ा था जब उनकी कुछ तस्वीरें सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. बॉलीवुड के अन्दर खाने में इस बात की चर्चा है कि  डायरेक्टर महेश भट्ट ने ही रिया चक्रवर्ती को सुशांत से अलग रहने को कहा था. ऐसी भी खबरें हैं कि उन्होंने सुशांत को इंडस्ट्री का दूसरा परवीन बॉबी कहा था.    

दरअसल, इससे पहले रविवार को महाराष्ट के होम मिनिस्टर ने जानकारी दी थी कि महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि “अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया जाने वाला है जिसके लिए उन्हें समन भेज जा चुका है. करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ होनी बाकी है साथ ही यदि जरूरत पड़ी तो कारण जौहर को भी कॉल किया जा सकता है”.