सुशांत के नाम से नहीं था कोई सिम कार्ड, जो नंबर इस्तेमाल करते थे उसका CDR निकालेगी बिहार पुलिस

सुशांत के नाम से नहीं था कोई सिम कार्ड, जो नंबर इस्तेमाल करते थे उसका CDR निकालेगी बिहार पुलिस

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच कर रही बिहार पुलिस ने खुलासा किया है कि जो भी वह मोबाइल नंबर इस्तेमाल करते थे वह उनके नाम से नहीं था. इस्तेमाल होने वाले उनके सभी नंबरों का सीडीआर निकाला जाएगा. 

एक नंबर दोस्त के नाम से

बिहार पुलिस ने बताया कि सुशांत मोबाइल में जिस सिम का यूज कर रहे थे, वह उनके नाम पर नहीं थे. एक सिम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर है. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया था कि सुशांत का मोबाइल खुद रिया रिसीव करती थी. वह किसी से बात भी नहीं करने देती थी. सीडीआर से खुलासा होगा कि रिया किससे क्या बात करती थी. 



पूर्व मैनेजर के परिवार से भी होगी पूछताछ

बिहार पुलिस सुशांत की पूर्व मैनेजर जिसने सुसाइड कर ली थी उसके परिजनों से भी संपर्क किया, लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. बिहार पुलिस पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से भी पूछताछ की तैयारी में है. पुलिस दोनों के मौत के बीच कुछ कनेक्शन के बारे में पता लगाएगी.

IPS अधिकारी अब मामले की करेंगे जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के लिए अब बिहार पुलिस ने एक आईपीएस ऑफिसर को मुंबई भेजा है. इससे जांच में और तेजी आएगी. पटना के पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया है. वह मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पहले तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे. अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते. पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टीम जांच कर रही है. अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.