सुशासन की सरकार पर सवाल ! बेख़ौफ़ बदमाशों ने पूर्व वार्ड मेंबर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत; घर से 150 मीटर की दूरी पर किया शूट

 सुशासन की सरकार पर सवाल ! बेख़ौफ़ बदमाशों ने पूर्व वार्ड मेंबर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत; घर से 150 मीटर की दूरी पर किया शूट

ARARIA:  बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की घटना को अंजाम नही दिया जाता हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला अररिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधी ने घर से 150 मीटर की दूरी पर पूर्व वार्ड सदस्य की गोली मार हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, रानीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोट बेलसरा वार्ड संख्या 12 में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक फर्नीचर मिस्त्री को दो गोली मारकर हत्या कर दी। यह पूर्व वार्ड मेंबर भी रहे चुके हैं। अब अपराधियों ने इनके घर से महज 150 मीटर की दूरी पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुटे और आनन-फानन में इनको  रेफरल अस्पताल रानीगंज ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने शख्स को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई। रानीगंज थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया।


वहीं, इस घटना में मृत बढ़ई मिस्त्री की पहचान रानीगंज थाना क्षेत्र के गोट बेलसरा वार्ड संख्या 12 निवासी 45 वर्षीय उपेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। उपेंद्र शर्मा यहां से पूर्व में वार्ड मेंबर भी रहे हैं। इस घटना को लेकर मृतक के भतीजे चंदन शर्मा ने बताया कि उनके चाचा उपेंद्र शर्मा गांव में ही फर्नीचर मिस्त्री का काम करते हैं। रोज की तरह गुरुवार को भी काम के बाद घर लौट रहे थे। घर से महज 150 मीटर की दूरी पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने दो गोली मारकर हत्या कर दी।


इधर, इस पुरे मामले को लेकर एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया है कि फर्नीचर मिस्त्री की दो गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया गया है। उनके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जांच में जुटी है। वारदात की तफ्तीश की जा रही हैं जल्द ही हत्या मे शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायगा!