सुनील सिंह के बाद अब एक और नेता को भेजा गलत निमंत्रण पत्र, बीजेपी बोली-जब मुख्यमंत्री ही मेमोरी लॉस के शिकार तो...

सुनील सिंह के बाद अब एक और नेता को भेजा गलत निमंत्रण पत्र, बीजेपी बोली-जब मुख्यमंत्री ही मेमोरी लॉस के शिकार तो...

PATNA : 15 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह का निमंत्रण देने में सरकारी अमले ने बड़ा ही दिलचस्प कारनामा किया है। जनक चमार को जनक सिंह बताकर उनके घर निमंत्रण कार्ड भेज दिया गया। ये कार्ड पटना के कमिश्नर कुमार रवि ने जनक चमार को भेजा है। इसके बाद जनक चमार ने सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला है। जनक चमार ने कहा ने कहा है कि - जब बिहार का मुखिया का ही मेमोरी लॉस हो गया हो तो फिर उनके अधिकारियों से क्या ही अपेक्षा करें।


बता दें कि, जनक चमार बिहार विधान परिषद में राज्य की मुख्य विरोधी दल भाजपा के मुख्य सचेतक हैं। जबकि, उनको पटना के कमिश्नर कुमार रवि के तरफ से जो निमंत्रण पत्र भेजा गया है उसमें उनका नाम जनक सिंह बताया गया है और उनको बिहार विधान परिषद का विरोधी दल का मुख्य सचेतक बताया गया है।विरोधी दल यानि भाजपा। इसके बाद जनक चमार ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है।


जनक चमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि - हे बिहार सरकार मैं जनक चमार हूं ना कि जनक सिंह और मैं बिहार विधान परिषद का सदस्य हूं ना कि बिहार विधानसभा का। अगर मन भी लेने की जनक सिंह जी का कार्ड भूल बस मेरे पास आ गया होगा तो भी उसे पर बिहार विधानसभा लिखा होना चाहिए था ना कि बिहार विधान परिषद। जब बिहार के मुखिया ही  मेमोरी लॉस की बीमारी से ग्रस्त हो तो फिर अधिकारियों से क्या ही अपेक्षा किया जाए।