अपराधियों ने गाड़ी में भरवाया पेट्रोल, पैसा मांगने पर पंपकर्मी को मारी गोली

अपराधियों ने गाड़ी में भरवाया पेट्रोल, पैसा मांगने पर पंपकर्मी को मारी गोली

SITAMADHI: इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है. यहां पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार दिया है.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर पहले तेल भरवाया. जब पंपकर्मी ने पैसा मांगा तो अपराधियों ने उसको चार गोली मार दिया. घटना बाजपट्टी की है.घायल पंप कर्मी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वही घटना से पेट्रोल पंप कर्मियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

युवक की गोली मारकर हत्या

 भुतही गोसाई चौक पर एक होटल के पास अपराधियों ने निरंजन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दे कि उस समय वहां पर भुतही मुखिया मनोज कुमार भी मौजूद मुखिया मनोज कुमार ने कहा कि  उन पर भी हमला हुआ. लेकिन वह बाल-बाल बच गए हैं उनको गोली नहीं लगी है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है. 

इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने निरंजन को मृत घोसित कर दिया है हालांकि अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. घटना भुतही गोसाई चौक की है. बाइक पर सवार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें घटनास्थल पर ही युवक को गोली गयी और उसकी मौत हो. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.