शीला दीक्षित के फ्लैट में किरायेदार के तौर पर रहेंगे राहुल गांधी, जल्द हो सकते हैं इस नए घर में शिफ्ट

शीला दीक्षित के फ्लैट में किरायेदार के तौर पर रहेंगे राहुल गांधी, जल्द हो सकते हैं इस नए घर में शिफ्ट

DESK: संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दो महीने पहले 12 तुगलक लेन वाले सरकारी बंगले को खाली किया था अब जल्द नये घर में शिफ्ट होंगे। दिल्ली की पूर्व सीएम दिवंगत शीला दीक्षित के निजामुद्दीन इस्ट स्थित फ्लैट में अब राहुल गांधी रहेंगे। फिलहाल अभी इस घर में शीक्षा दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित रह रहे हैं जो अब अपनी मौसी के घर में शिफ्ट होने वाले है। 


इस घर को राहुल गांधी किराये पर ले रहे हैं। यह फ्लैट 15 सौ स्क्वायर फीट का है 3bhk का घर हैं। जिसमें 3 बेडरूम, 1 हॉल और एक किचन हैं। बताया जाता है कि पिछले दिनों राहुल गांधी इस फ्लैट को देखने गये थे तब उन्हें यह काफी पसंद आया था। तब राहुल गांधी ने संदीप दीक्षित के घर को किराये पर लेने का फैसला लिया था। गौरतलब है कि मोदी उपनाम टिप्पणी मामले में संसद सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी ने 22 अप्रैल को 12 तुगलक लेन वाला बंगला खाली कर दिया था। 


12, तुगलक लेन वाला बंगला खाली करने के बाद राहुल गांधी अपनी मांग सोनियां गांधी के साथ 10 जनपथ रोड स्थित आवास में रह रहे हैं। अब जल्द ही वे नये घर में शिफ्ट होंगे। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। बता दें कि जिस थ्रीबीएचके फ्लैट की बात हो रही है उसमें शीला दीक्षित परिवार के साथ रहती थी। 1991 से लेकर 1998 तक वो इसी घर में रही थी। यही 20 जुलाई 2019 को शीला दीक्षित का निधन हुआ था। इस प्लैट में उनके बेटे बहू रह रहे थे। जो इस फ्लैट को राहुल गांधी को किराये पर देकर अपनी मौसी के घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं।