वीडियो कॉल कर युवती ने कपड़े उतार शिक्षक को उकसाया, वीडियो बना करने लगी ब्लैकमेल

वीडियो कॉल कर युवती ने कपड़े उतार शिक्षक को उकसाया, वीडियो बना करने लगी ब्लैकमेल

DESK: लड़कियों ने ब्लैकमेलिंग का नया धंधा शुरू कर दिया है. पहले नंबर लेकर वॉट्सएप कॉल करती है. फिर अश्लील बातें कर कपड़े उतारने लगती है. इस दौरान युवकों से कपड़े खोलने के लिए उकसाती है. इसे बाद वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग का काम शुरू हो जाता है. यहां तक की पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है. राजस्थान के सीकर में कई मामले सामने आ चुके हैं. 


हनीट्रैप का कई गिरोह कर रहा काम

हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने वाले कई गिरोह सीकर में काम कर रहा है. जिसमें दर्जनों शातिर लड़कियां शामिल है. जो पहले युवकों से फेसबुक पर फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती करती है. एक बार जब बातचीत शुरू हो जाती है तो अपने वॉट्सएप नंबर युवक को दे देती हैं और उसके वॉट्सएप नंबर ले लेती हैं. वीडियो कॉल के दौरान युवती पहले अपने कपड़े उतारती है और इसके बाद युवक को भी इसके लिए उकसाती है. युवती उसका आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड बनाकर ब्लैकमेल शुरू कर देती है. वीडियो रिकार्ड करने के बाद युवती बात करना बंद कर देती है. पैसे को लेकर युवती से लेकर गिरोह के पुरूष सदस्य दवाब बनाने लगते हैं.


फंस गया शिक्षक

प्राइवेट स्कूल में पढ़ान वाले शिक्षक के फेसबुक आईडी पर अंजली मिश्रा के नाम से बनी फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद युवती ने वॉट्सएप नंबर मांगे. इसके बाद रात को 11 बजे वाट्सएप कॉलिंग कर शिक्षक के साथ अश्लील बातें शुरू कर दी. पहले उसने अपने कपड़े उतारने शुरू किए और शिक्षक को भी ऐसा ही करने के लिए कहा. जैसे ही शिक्षक ने गलती की, उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. लड़की धमकी देकर 50 हजार रुपए मांगे. शिक्षक डर गया और उसने कहा कि वेतन 5 हजार रुपए है. इसपर उसने वो रुपए भी उसने खाते में डालने के लिए कहा. जिले में इस तरह के कई घटनाएं युवकों और दुकानदारों के साथ हो चुकी है. पुलिस को जानकारी मिली है, लेकिन कोई शर्म के कारण शिकायत दर्ज नहीं करा रहा है.