बड़ी खबर : CM नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ी, सुबह -सुबह ही पहुंचे हॉस्पिटल

बड़ी खबर : CM नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ी, सुबह -सुबह ही पहुंचे हॉस्पिटल

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेदांता अस्पताल पहुंचे हैं। शनिवार की सुबह खुद के स्वास्थ्य में हो रही समस्या को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार हॉस्पिटल पहुंचे हैं। सीएम नीतीश अपने  पने हाथ में दर्द महसूस कर रहे थे। ऐसे में हाथ दर्द के इलाज को लेकर मेदांता पटना में गए हैं। सीएम नीतीश कुमार सुबह जब सो कर उठे तो उनके हाथ में दर्द हुआ। जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे। मेदांता अस्पताल के ऑर्थो डिपार्टमेंट में उनका इलाज किया जा रहा है।


मालूम हो कि,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल सब कैबिनेट की बैठक बुलाई थी इस बैठक में बिहार सरकार के तमाम विभागों के मंत्री शामिल हुए थे और 25 एजेंडों पर मोहर भी लगाई गई। इसके बाद अब आज सुबह नीतीश कुमार जब जगह तो उन्हें हाथ में दर्द महसूस हुआ उसके बाद आप अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज जारी है।


जानकारी हो कि ,इससे पहले भी सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान बीमार हो गए थे। इसके बाद उनका उपचार हुआ और तब स्वस्थ महसूस करने के बाद एक्टिव नजर आए। चुनाव रिजल्ट आने के बाद सीएम दिल्ली गए और सरकार गठन के साथ ही मंत्रिमंडल में अपनी पार्टी से दो नेताओं को जगह भी दिलवाएं। उसके बाद वो वापस लौटे तो बिहार में कैबिनेट की बैठक किया।


आपको बताते चलें कि, 29 जून को जदयू की तरफ से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है इस बैठक की अध्यक्षता के नीतीश कुमार को ही  करनी है। एसएमएस बैठक से पहले नीतीश कुमार खुद को स्वस्थ महसूस करना चाहते हैं ताकि बैठक के दौरान उन्हें स्वास्थ्य को लेकर कोई समस्या ना उठानी पड़े।