बलात्कार के आरोप में चचेरा भाई गिरफ्तार, रेप के बाद की थी बहन की हत्या

बलात्कार के आरोप में चचेरा भाई गिरफ्तार, रेप के बाद की थी बहन की हत्या

SHEOHAR :  जिला पुलिस ने दो दिन पहले हुए हुए नाबालिग के साथ रेप और फिर हत्या के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जो मृतका का चचेरा भाई बताया जा रहा है. इस शख्स ने भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करते हुए एक घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


मामला शिवहर जिले के तरियानी थाना इलाके का है. जहां एक गांव में दो दिन पहले एक नाबालिक बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या कर देने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. शिवहर एसपी संतोष कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि नाबालिक लड़की की रेप व हत्या मामले में  उसके चचेरा भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसने अपनी गलती कबूल करते हुए घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी है.


बताया है कि  मृतका उसकी चचेरी बहन है। जिसके साथ उन्होंने एक घिनौना घटना को अंजाम दिया था. SP ने बताया कि ओरोपी ने 10 रुपये और एक चॉकलेट देकर  इस घटना को अंजाम दिया. एसपी बताया की आरोपी रूपेश  लड़की के पिता के यहाँ टेंट हाउस में साउंड बजाने का काम भी करता था और घटना की रात 10 और एक टॉफी का लालच देकर लड़की के साथ रेप किया और फिर लड़की के रोने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या दी. पुलिस ने आरोपी के कपड़े भी बरामद किए हैं.