शराब बरामगदी मामले में घिरे मंत्री राम सूरत राय की सफाई, भूमि सुधार विभाग में मेरे काम से है तिलमिलाहट

शराब बरामगदी मामले में घिरे मंत्री राम सूरत राय की सफाई, भूमि सुधार विभाग में मेरे काम से है तिलमिलाहट

PATNA : शराब बरामदगी मामले में विपक्ष के निशाने पर आए मंत्री रामसूरत राय प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे हैं. मंत्री रामसूरत राय आज अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दे रहे हैं. हालांकि उन्होंने विपक्ष के पीछे भूमि सुधार विभाग में अपने द्वारा किए गए काम को कारण बताया है.


मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि मेरे भाई से प्रॉपर्टी के तौर पर कोई रिश्ता नहीं है. हमलोग 2012 में ही अलग हो गए थे और कोर्ट के आदेश के बाद पैतृक संपत्ति का बंटवारा हो गया था. जिस जमीन पर शराब मिली है वह मेरे भाई के नाम पर है और उसने 2014 में वह जमीन खरीदी थी. न तो उस केस में मेरा नाम है और न ही मेरा जमीन है तो इसमें मेरा नाम क्यों लाया जा रहा है. 

रामसूरत राय ने कहा कि अगर उस मामले में मेरा भाई भी दोषी पाया जाता है तो उसपर कार्रवाई की जाए और उसे सजा दी जाए. भाई के तौर पर मेरी क्या गलती है जो भाई के प्रॉपर्टी पर मुझसे सवाल पूछा जा रहा है. मैं कृष्ण का वंशज हूं आज भी दूध बेचता हूं और दूध पीता हूं हमारे घर में कोई भी शराब नहीं पीता और न ही शराब बेचता है.  

मंत्री रामसूरत राय ने कहा है कि मंत्री बनने के बाद उन्होंने अपने विभाग में जो काम किया है उससे लोगों में तिलमिलाहट है और यही वजह है कि मैं कुछ लोगों की आंख में खटक रहा हूं. रामसूरत राय ने कहा है कि बिहार ने भूमि सुधार की दिशा में जो कदम उठाया है उसके लिए चौतरफा सराहना हो रही है लेकिन यही बात कुछ लोगों के लिए बेचैनी बन गई है.