शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा बनेंगे दूल्हा, दुल्हन बनेगी यह लड़की

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा बनेंगे दूल्हा, दुल्हन बनेगी यह लड़की

PATNA : आरजेडी के दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब दूल्हा बनने वाले हैं। ओसामा की शादी यानी निकाह तय हो गया है। 13 अक्टूबर को की शादी होगी और लड़की भी सीवान जिले की रहने वाली है। 


शहाबुद्दीन के परिवार से जुड़े नजदीकी सूत्रों के मुताबिक ओसामा की शादी 13 अक्टूबर को होने जा रही है। सीवान जिले के जीरादेई के चांदपाली की रहने वाली एक लड़की से ओसामा निकाह करेंगे। ओसामा की दुल्हन एक डॉक्टर है। 13 अक्टूबर को निकाह के बाद 16 अक्टूबर को वलीमा होगा। 16 अक्टूबर को ही शहाबुद्दीन की बेटी और ओसामा की बहन हेरा शहाब का भी निकाह तय हुआ है। हेरा की शादी मोतिहारी में तय हुई है और बारात मोतिहारी सही सीवान पहुंचेगी। 


ओसामा की शादी जिससे लड़की से हो रही है उसका नाम आयशा है। आयशा ने लखनऊ से ही डॉक्टरी की पढ़ाई की है। परिवारिक के सूत्रों की मानें तो दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने अपने जीवनकाल में ही ओसामा के लिए लड़की पसंद कर ली थी। उन्होंने आयशा को अपनी बहू चुना था। अब जब शहाबुद्दीन इस दुनिया में नहीं है तो ओसामा अपने पिता के तय किए रिश्ते पर आगे बढ़ाते हुए आयशा से शादी करने जा रहे हैं। आयशा शहाबुद्दीन के करीबी रिश्तेदार आफताब आलम की बेटी है। आफताब आलम दुबई के एक बैंक में मैनेजर बताए जाते हैं। परिवार के लोग इस निकाह में शामिल होंगे लेकिन सबकी नजर इस बात पर होगी कि आखिर अन्य मेहमानों में इन बड़े चेहरों को बुलाया जाता है।