शादी की खुशियां बदली मातम में; स्कॉर्पियो ट्रक से टकरायी, बाराती घायल

शादी की खुशियां बदली मातम में; स्कॉर्पियो ट्रक से टकरायी, बाराती घायल

BHAGALPUR : भागलपुर में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गयी जब बारातियों से भरी स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गयी। स्कॉर्पियो में सावर लगभग दर्जन भर  बाराती गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है।


नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के एन एच 31 भगवान पेट्रोल पंप के पास खगड़िया से नारायणपुर आ रही बारातियों से भरी स्कार्पियो ट्रक से टकरा गयी।  स्कॉर्पियों में सवार बाराती घायल हैं। खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पिनगरा गांव से मधुरापुर के फौदारी साह की बेटी की शादी में शामिल होने ये सभी बाराती जा रहे थे।


मौके पर भवानीपुर पुलिस की गश्ती दल ने दुर्घटना की जानकारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार को दी। पुलिस बल की मदद से घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल मधुरापुर बाजार पहुंचाया गया।जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें मायागंज रेफर कर दिया गया।जख्मी खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पिनगरा निवासी पंकज कुमार रायपुर निवासी अमरजीत कुमार, सुपौल जिले के छातापुर निवासी गौतम कुमार, पीनगरा के आकाश कुमार, अमरजीत कुमार साह,पंकज कुमार, विकास कुमार और विनोद कुमार घायल हैं।