बिहार : शादी के जश्न में शराब पीना पड़ा महंगा, चली गई आंख की रोशनी

बिहार : शादी के जश्न में शराब पीना पड़ा महंगा, चली गई आंख की रोशनी

SARAN : शादियों के इस मौसम में शराब के शौकीन कहीं न कहीं से पाबंदी के बावजूद जुगाड़ कर ही लेते हैं। शादी के जश्न में शराब पीना सारण के एक युवक को भारी पड़ गया। सारण जिले से जहरीली शराब का एक और मामला सामने आया है। यहां एक युवक की आंख की रोशनी शराब पीने की वजह से चली गई है। युवक का नाम मुकेश ठाकुर है और वह एक सैलून चलाता है।


बताया जा रहा है कि मुकेश सोमवार को एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहीं पर उसने शराब पी और उसके बाद से मुकेश की तबीयत बिगड़ने लगी। जहरीली और मिलावटी शराब होने की वजह से मुकेश की तबीयत खराब हुई और धीरे-धीरे उसके आंख की रोशनी भी गायब हो गई। बाद में उसे पानापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मुकेश की हालत को गंभीर देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.


छपरा सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों की टीम में उसकी जांच की और शराब पीने की पुष्टि की है। सारण जिले में जहरीली शराब का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी लगातार सारण में जहरीली शराब से हो रही मौतों की खबर आते रही है। इस बार एक युवक की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर छानबीन के लिए पहुंचे हैं लेकिन परिजन पुलिस के सामने कुछ बोलने से बचते नजर आए। हालांकि डॉक्टरों का स्पष्ट तौर पर कहना है कि शराब पीने की वजह से मुकेश के साथ यह घटना घटी।