शादी का किया वादा.. दो साल तक फिजिकल रिलेशन, इग्नोर किया मामला बढ़ गया

शादी का किया वादा.. दो साल तक फिजिकल रिलेशन, इग्नोर किया मामला बढ़ गया

DESK : पहले प्यार और फिर शादी का वादा। शादी का वादा कर दो साल तक एक लड़की से फिजिकल रिलेशन में बनाए रखना युवक को आखिरकार भारी पड़ गया। युवक ने जब युवती को इग्नोर करना शुरु कर दिया तो आखिरकार उसने बड़ा कदम उठा लिया। पीड़िता ने अपने साथ दो साल तक हुए शोषण के मामले में आखिरकार पुलिस के पास शिकायत कर दी। 


खबर उत्तर प्रदेश के महाराजगंज क्षेत्र कोल्हुई इलाके से है। यहां एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। यूपी का आरोप है कि उसने बृजमनगंज थाना इलाके के रहने वाले एक युवक के साथ प्यार किया युवक भी उसके साथ प्रेम में था। दोनों के बीच 2 साल से फिजिकल रिलेशन है। बाद में जब युवती युवक को शादी के लिए कहने लगी तो वह कतराने लगा बाद में युवक ने पीड़िता का फोन उठाना भी बंद कर दिया। आखिरकार प्यार में धोखा खाने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।


पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी युवक आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504, 506 के तहत पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया है वहीं दूसरी तरफ से पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है।