सरकारी जॉब वाली महिला ने सजाई थी 'सेक्स की मंडी', मनचाहे रेट पर बाहर की लड़कियों को करती थी सप्लाई

सरकारी जॉब वाली महिला ने सजाई थी 'सेक्स की मंडी', मनचाहे रेट पर बाहर की लड़कियों को करती थी सप्लाई

DESK: पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है. सरकारी नौकरी करने वाली एक महिला जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी. कस्टमर बनकर पुलिस ने जब रेड मारी, तो जिस्म के इस गंदे धंधे का खुलासा हुआ. मुंहमांगी कीमत लेकर सेक्स रैकेट चलाने वाली दलाल अपने ग्राहकों को बाहर से बुलाकर लड़कियां सप्लाई करती थी.


छत्तीसगढ़ के कोरबा के बालको नगर में पुलिस ने रेड मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने एक महिला को जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. अरेस्ट की गई महिला के खिलाफ लंबे से जिस्म के धंधे को चलाने की शिकायतें मिल रही थी. सरकारी नौकरी करने वाली ये महिला खुद भी इस गोरखधंधे में शामिल थी. इसके साथ ही वह बाहर से लड़कियां लाकर भी ग्राहकों को देती थी. 


पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस अपने एक  मुखबिर को ग्राहक बनाकर उसके पास भेजा. महिला का 700 रुपये में सौदा तय हुआ. इसके बाद बालकोनगर पुलिस ने महिला के घर पर रेड मारा. इस दौरान महिला स्टाफ ने जब घर के अंदर एंट्री ली तो वहां एक जोड़ा आपत्तिजनक हालत में पाया गया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की छापेमारी में कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई हैं.