सेना बहाली नहीं होने से नाराज अभ्यर्थी सड़क पर उतरे, एनएच और रेलवे ट्रैक को किया जाम

सेना बहाली नहीं होने से नाराज अभ्यर्थी सड़क पर उतरे, एनएच और रेलवे ट्रैक को किया जाम

SUPAUL: इस वक़्त की ताजा खबर सुपौल से आ रही है, जहां त्रिवेणीगंज में आर्मी बहाली की मांगों को लेकर नौजवान अभ्यर्थी सड़कों पर उतर आए हैं। औऱ पिपरा त्रिवेणीगंज सड़क मार्ग एनएच 327ई को जाम कर यातायात बाधित कर दिया है। आर्मी बहाली अभ्यर्थी इस दौरान केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सिवान में भी 2 साल से आर्मी बहाली नहीं होने को लेकर मैरवा रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक को आर्मी के अभ्यर्थियों  ने जाम कर दिया है। 


अभ्यर्थियों का कहना है कि आर्मी की परीक्षा जल्द ली जाए और भर्ती भी जल्द कराया जाय, एयरफोर्स बहाली का रिजल्ट जारी किया जाय,आर्मी बहाली के उम्र में 2 साल की छुट दी जाए।अभ्यर्थियों का ये भी कहना है कि हमलोगों का 08 मार्च 2021 को फिजिकल मेडिकल दिए है जिनका परीक्षा 30 दिनों के अंदर होना था, लेकिन आज 15 महीने से अधिक हो गया हैं पर परीक्षा नहीं लिया जा रहा है। वहीं, दो सालों से वैकेंसी नहीं आया है। 


अभ्यर्थियों का आक्रोश बढ़ता देख त्रिवेणीगंज एसडीएम एसजेड हसन जाम स्थल पर पहुंच गए। और जाम कर रहे आर्मी बहाली के अभ्यर्थियों को समझाया साथ ही उन्होंने कहा कि इनकी मांगों से संबंधित जो इनका ज्ञापन होगा वह हमलोग संबंधित विभाग को भेज देंगे। फिलहाल, आर्मी बहाली के अभ्यर्थियों ने एनएच से जाम को हटा दिया है। जिसके बाद यातायात बहाल हो सकी और जाम में फंसे यात्रियों ने राहत की सांसें ली है।