सेल्फी लेने के लिए दो लड़कियों ने खतरे में डाली जान, बाढ़ के पानी में फंसी तो लगी रोने

सेल्फी लेने के लिए दो लड़कियों ने खतरे में डाली जान, बाढ़ के पानी में फंसी तो लगी रोने

DESK: लड़कियों में सेल्फी का क्रेज कम नहीं हो रहा है. सेल्फी को लेकर जान भी खतरे में डालने को तैयार हैं. कुछ ऐसा ही मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में हुआ. लड़कियां नदीं में बाढ़ के पानी के साथ सेल्फी लेने के लिए अंदर गई, लेकिन अचानक पानी बढ़ने से वह फंस गई. खतरा देख लड़कियां रोने लगी. 

किया गया रेस्क्यू

बताया जा रहा है कि पेंच नदी के बहाव वाले इलाके में हुई जहां 8 लड़कियों का समूह पिकनिक मनाने के लिए पहुंचा था. इस दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में  जुन्नारदेव डूंगरिया की रहने वाली मेघा जवारेकर और वंदना त्रिपाठी नदी में फंस गई. इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो तुरंत रेस्क्यू कर लड़कियों की जान बचाई गई. नदी में बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू करने में परेशानी हो रही थी.

कोरोना संकट में कर रही थी पिकनिक

ये लड़कियां भी कम नहीं थी कोरोना संकट के बीच वह नदी के किनारे पिकनिक करने के लिए गई थी. कुल 8 लड़कियों की संख्या थी, लेकिन उसमें दो नदी के पत्थर पर सेल्फी लेने के लिए गई. इस दौरान ही वह फंस गई. जब रेस्क्यू के बाद वह बाहर निकली तो अधिकारियों ने समझाया कि सेल्फी को लेकर जान खतरे में डालने की जरूरत नहीं है. सूचना मिलने के बाद  लड़कियों के परिजन भी पहुंचे. सुरक्षित देख राहत की सांस ली.