स्कूटी की डिक्की तोड़कर बदमाशों ने निकाले चार लाख रुपये, CCTV में कैद हुई तस्वीर

स्कूटी की डिक्की तोड़कर बदमाशों ने निकाले चार लाख रुपये, CCTV में कैद हुई तस्वीर

RAMGADH: राज्य में चोरी, लूट, छिनतई की घटनाएं बढ़ गयी है. आए दिन अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला रजरप्पा थाना अंतर्गत चितरपुर मेन रोड की है जहां अपराधियों ने स्कूटी की डिक्की से चार लाख रुपये की चोरी कर ली. 


घटना मंगलवार देर शाम की है. इस घटना के बाद स्कूटी की डिक्की तोड़ रुपये चोरी हो जाने के बाद पीड़ित के पिता चितरपुर निवासी अली रजा ने थाने में आज्ञात चोरों के खिलाफ डिक्की से चार लाख की चोरी करने की शिकायत की है. वही चोरी की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस CCTV की मदद से अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.


अली रजा ने बताया कि बेटे अब्दुस सलाम स्कूटी से घर के नजदीक बैंक ऑफ इंडिया चितरपुर शाखा गया हुआ था. बैंक से 4  लाख रुपये की निकासी कर स्कूटी की डिक्की में रख दिया. जिसके बाद बेटा पास के टेलर दुकान में चला गया. इसी बीच बाइक पर सवार अपराधी डिक्की को खोलकर उसमें झोले में रखे चार लाख रुपये उड़ाकर फरार हो गए. जब बेटा वापस आया तो देखा कि गाड़ी की डिक्की खुली हुई है और उसमें रखे 4 लाख रुपये गायब हैं.  इस दौरान CCTV में साफ़ देखा जा सकता है कि दो लड़के सफेद रंग की गाड़ी में आए और डिक्की से पैसा निकाल कर भाग निकले.