शौचालय की टंकी में दम घुटने से 2 मजदूरों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

शौचालय की टंकी में दम घुटने से 2 मजदूरों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

SIWAN: 15 फीट गहरे शौचालय की टंकी का सैंट्रिंग खोलने के दौरान 2 मजदूर की मौत हो गयी। जबकि तीसरा मजदूर अस्पताल में भर्ती है। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। बताया जाता है कि शौचालय की टंकी के अंदर घुसते ही तीनों मजदूरों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी।


 तीनों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही थी। दम घुटने से मजदूर चिल्लाने लगे। मजदूरों की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग भी घबरा गये और शौचालय की टंकी में घुसे मजदूरों को बाहर निकालने की कोशिश करने लगे लेकिन मजदूरों को बाहर निकालने में सफलता नहीं मिली। जिसके बाद जेसीबी को मौके पर बुलाया गया। जेसीबी की मदद से टंकी के पास खुदाई की गयी और तीनों मजदूरों को बाहर निकाला गया। 


तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि तीसरे मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सिवान जिले के भगवानपुर हाट की है। जहां नगवां गांव निवासी चंदन शर्मा के निर्माणाधीन शौचालय की टंकी में सैंट्रिंग खोलने के लिए 3 मजदूर घुसे थे। जिसमें दो की दम घुटने से मौत हो गयी। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।