सत्ता से जाने के बाद BJP को हुआ अहसास, सीपी सिंह ने कहा- सरयू राय के जाने से हुआ भारी नुकसान

सत्ता से जाने के बाद BJP को हुआ अहसास, सीपी सिंह ने कहा- सरयू राय के जाने से हुआ भारी नुकसान

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल हुई बीजेपी को अब अहसास होने लगा है कि सीनियर नेता सरयू राय के जाने के कारण इस चुनाव में भारी नुकसान हुआ हैं. सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी की बुरी तरह से हार भी हुई हैं.


पार्टी हुई कमजोर

सीपी सिंह ने कहा कि एक भी कार्यकर्ता पार्टी छोड़ते हैं तो नुकसान होता है. सरयू राय के जाने से तो भारी नुकसान हुआ हैं. वे पार्टी के सीनियर नेताओं में से एक थे. लेकिन रघुवर के रवैया से सरयू के पार्टी छोड़ने पर सिंह खुलकर नहीं बोल पाएं.

रघुवर के रवैया के कारण छोड़ना पड़ा पार्टी

झारखंड के सीएम रघुवर दास के रवैया के कारण ही सरयू राय को पार्टी छोड़ना पड़ा. रघुवर ने सरयू का टिकट कटवा दिया. जिसके कारण सरयू ने इस अपमान का बदला लेने के लिए रघुवर दास के विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव में खड़ें हो गए और रघुवर दास को बुरी तरह से हरा दिया. रघुवर के मंत्रिमंडल में रहते हुए भी सरयू उनके गलत योजनाओं का विरोध करते थे. जिसके कारण रघुवर सरयू से खफा रहते थे. लेकिन सरयू से पंगा लेकर रघुवर ने अपना सीट गंवाने से लेकर सत्ता तक गंवा दिया.


सरयू कर चुके हैं ऐलान भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई

राय ने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे. अब देखना है कि वह रघुवर सरकार की गड़बड़ियों को लेकर क्या करते हैं. यही नहीं मंच पर सीएम के साथ रहने पर भी सरकार की कई खामियों को वह बताते थे. जिससे कारण रघुवर से उनकी नहीं बनती थी.