सरयू राय हेमंत सोरेन का करेंगे समर्थन, रघुवर पर साधा निशाना, कहा- चुनाव के दौरान BJP को रखा था पॉकेट में

सरयू राय हेमंत सोरेन का करेंगे समर्थन, रघुवर पर साधा निशाना, कहा- चुनाव के दौरान BJP को रखा था पॉकेट में

RANCHI:  रघुवर दास को हराने वाले निर्दलीय विधायक सरयू राय ने आज साफ कर दिया है कि वह हेमंत सोरेन सरकार का समर्थन करेंगे. इसको लेकर चर्चा हो रही थी कि सरयू का स्टैंड क्या होगा जो आज साफ हो गया. 

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई

राय ने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे. अब देखना है कि वह रघुवर सरकार की गड़बड़ियों को लेकर क्या करते हैं. राय रघुवर सरकार में मंत्री रहते हुए उनकी सरकार की कई खामियों को उजागर किया था. यही नहीं मंच पर सीएम के साथ रहने पर भी सरकार की कई खामियों को वह बताते थे. जिससे कारण रघुवर से उनकी नहीं बनती थी.

रघुवर पर साधा निशाना

राय ने रघुवर दास पर निशाना साधा और कहा कि दास ने जयचंद कहकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान किया हैं. उनको पार्टी के कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी की बुरी तरह से हार पर कहा कि चुनाव के दौरान रघुवर ने बीजेपी को पॉकेट में रखा हुआ था. जिसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ा और सत्ता से बाहर होना पड़ा. 

मेरी आखिरी चुनाव था. लेकिन बीजेपी ने नहीं समझी

राय ने साफ कर दिया कि वह अगला चुनाव शायद नहीं लड़े. कहा कि यह मेरी आखिरी चुनाव था. इसको बीजेपी को समझना चाहिए था, लेकिन बीजेपी ने इस चीज को नहीं समझी. जिसके कारण मुझे सीएम के खिलाफ चुनाव में उतरना पड़ा. जमशेदपुर पूर्वी सीट पर जीत पर राय ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं है. यह जीत वहां की जनता की हैं. बता दें कि झारखंड के सीएम रघुवर दास को हराने वाले सरयू को बीजेपी ने जमशेदपुर पश्चिमी सीट से टिकट नहीं दिया था. जिससे गुस्से में आकर सरयू ने निर्दलीय जमशेदपुर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी और झारखंड के सीएम को बुरी तरह से हरा दिया.