शर्मनाक: नाबालिग बेटी से पिता ने किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक: नाबालिग बेटी से पिता ने किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

RANCHI: झारखंड की राजधानी रांची से सबसे पवित्र रिश्तों में से एक पिता पुत्री के रिश्ते को ही कलंकित कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति पर अपने ही नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. 


यह मामला रांची के बरियातू थाना इलाके का है. जहां आरोपी पिता अक्सर अपनी पत्नी के को मारता पीटता था. इसी क्रम में बुधवार की रात फिर अपनी पत्नी के साथ घर आते ही मारपीट करने लगा. जिससे बचने के लिए पास में अपने परिचित के यहां सोने चली गई. इस दौरान नबालिग अपने घर मे ही थी. वही आधी रात अचानक उसके ही पिता ने उसके साथ गलत हरकत करना शुरू कर दिया. इसका विरोध जब नबालिग ने किया तो हैवान पिता किचन से चाकू दिखा जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी ही नबालिग बेटी के साथ रेप किया.


जिसके बाद पीड़ित नाबालिग भागकर अपनी मां के पास गई और अपने पिता की गई हैवानियत के बारे में बताया. जिसके बाद मामले की जानकारी बरियातू पुलिस को दी गई. पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. बरियातू पुलिस के मुताबिक मामले में जैसे ही जानकारी मिली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग के बयान के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है.