संजय यादव और मनोज झा को राज्यसभा चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन, लालू - तेजस्वी को लेकर कह दी बड़ी बात

संजय यादव और मनोज झा को राज्यसभा चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन, लालू - तेजस्वी को लेकर कह दी बड़ी बात

PATNA : राजद ने संजय यादव और मनोज झा को राज्यसभा चुनाव के लिए  उम्मीदवार बनाया है। पार्टी ने अपने ऑफिशियल एक्‍स हैंडल से दोनों नेताओं को शुभकामनाएं दी है। राजद ने अहमद अशफाक करीम के स्थान पर संजय यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। ये दोनों नेता गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। उसके बाद मनोज झा और संजय यादव ने इस जिम्मेदारी को लेकर बड़ी बात कही है। 


राजद नेता मनोज झा ने कहा कि- यह एक बड़ी बात है कि मुझे दोबारा से राज्यसभा भेजा जा रहा है।हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी राबड़ी देवी जी और युवा नेता तेजस्वी यादव जी ने जो भरोसा दिखाया है उसका मैं आभार प्रकट करता हूं। मनोज झा ने कहा पार्टी ने पहले भी हज्मेवारी मुझे दी थी अब मेरे साथ संजय यादव जी आ गए हैं। पार्टी ने जो फैसला लिया है उसकी महत्वत्ता इस बात में है कि देश में प्रगतिशील बहुजन समाज की जो आवाज है उसको बुलंदी मिले और उनको मजबूती मिलें।


जबकि पहली बार राज्यसभा जा रहे हैं संजय यादव ने कहा कि हमारे लिए बहुत बड़ी जिम्मेवारी है और इससे मैंअच्छे से निर्वहन करुंगा। इसको लेकर मैं पार्टी के धन्यवाद देता हूं। सभी लोगों के हित के लिए जो होगा वह काम करूंगा। 


उधर, चेतन आनंद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चेतन अच्छे लड़के हैं। यदि वह मुझ पर कुछ बोलते हैं तो मुझे कोई एतराज नहीं है वह मेरे लिए वह पास्ट चैप्टर था। मैंने प्रेमचंद पर आधारित एक कविता पढ़ा था जिसमें मैंने यह भी कहा था कि मेरे अंदर भी एक ठाकुर है। मेरे लिए यह मैंने नहीं रखता मैं उनको शुभकामना देता हूं जहां रहे अच्छे से रहे मैं जानता हूं कि बहुत अच्छा इंसान है जहां अच्छे से रहें।