संजय जायसवाल ने संगठन में रुचि नहीं दिखाने वाले विधायकों और विधान पार्षदों को लगाई फटकार

संजय जायसवाल ने संगठन में रुचि नहीं दिखाने वाले विधायकों और विधान पार्षदों को लगाई फटकार

PATNA: बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई. इस दौरान बीजेपी विधान मंडल दल के दोनों नेता डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मौजूद नहीं थे. हालांकि इस बैठक में बीजेपी कोटे से मंत्री, विधायक और विधान पार्षद शामिल हुए. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने संगठनात्मक गतिविधियों में रूचि नहीं दिखाने और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने वाले विधायक और विधान पार्षदों को फटकार लगाई. 


जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में कुल 100 विधायक और 88 विधान पार्षद शामिल हुए थे. वहीं, अन्य कारणों से 12 प्रतिनिधि नहीं शामिल नहीं हो पाए थे. बता दें कि वर्तमान में बीजेपी के 77 विधायक और 23 विधान पार्षद हैं. गैर विधायक और गैर विधान पार्षद पदाधिकारियों में 3 पदाधिकारी बैठक में मौजूद थे. प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया ने बैठक में जनप्रतिनिधियों का ध्यान संगठनात्मक गतिविधियों की ओर आकर्षित किया. 


प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया के अलावा बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा और मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा भी शामिल थे. सभी जनप्रतिनिधियों को पार्टी की ओर से 25 जून को आपातकाल दिवस मनाने, बूथ शक्तिकरण पर जोड़ देने और पन्ना प्रमुख बनाने के काम में तेजी लाने का निर्देश दिए गये.