‘सनातन को समाप्त करने वाले खुद खत्म हो जाएंगे’ I.N.D.I.A गठबंधन पर नित्यानंद का अटैक

‘सनातन को समाप्त करने वाले खुद खत्म हो जाएंगे’ I.N.D.I.A गठबंधन पर नित्यानंद का अटैक

PATNA: बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने के लिए बने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A के नेता लगातार सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। इस गठबंधन में शामिल दलों के नेता भी मानते हैं कि विपक्षी दलों का गठबंधन ही सनातन धर्म को खत्म करने के लिए बना है। अब बीजेपी भी इस बात को कह रही है कि इंडिया गठबंधन बना ही है सनातन को खत्म करने के लिए लेकिन सनातम को खत्म करने वाले खुद समाप्त हो जाएंगे।


दरअसल, पटना में चल रही बीजेपी कोर कमेटी के बैठक में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने इंडिया गठबंधन को सनातन विरोधी बताते हुए जमकर हमला बोला। नित्यानंद राय ने कहा है कि सनातन को समाप्त करने वाले खुद समाप्त हो जाएंगे और मिट जाएंगे।  सनातन को समाप्त करने का जिस दिन से मन बनाया था उसी दिन से घमंडिया गठबंधन का पतन होना शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि सनातन देश की सामाजिक परंपराओं और संस्कृति का आधार है।


नित्यानंद राय ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 16 सितंबर को झंझारपुर लोकसभा में आएंगे। कर्पूरी स्टेडियम में अमित शाह का कार्यक्रम आयोजित होगा। उनके दौरे को लेकर झंझारपुर लोकसभा की जनता काफी उत्साहित है। लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत अमित शाह झंझारपुर पहुंच रहे हैं। मिथिला की धरती के लिए केंद्र सरकार ने काफी कार्य किया है।


वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार को ललन सिंह और  तेजस्वी अच्छे से इलाज कर रहे हैं। ललन सिंह ने नीतीश कुमार को सुला दिया है और तेजस्वी 6 विभाग लेकर बैठे हुए हैं। वहीं विपक्षी गठबंधन के द्वारा पत्रकारों के बहिष्कार करने पर उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के नेताओं का संस्कार सही नहीं है और वे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का अपमानित करने का काम कर रहे हैं।