सम्राट को नसीहत देने के चक्कर में खुद अपनी मर्यादा भूल गए जदयू के नेता, बोल दिया अमर्यादित शब्द

सम्राट को नसीहत देने के चक्कर में खुद अपनी मर्यादा भूल गए जदयू के नेता, बोल दिया अमर्यादित शब्द

PATNA  :  जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नौकर बताए जाने के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। इसके बाद इसको लेकर जदयू के विधायक राजीव कुमार सिंह सिंह ने इसको लेकर प्रतिकिरिया दी है , लेकिन इस दौरान वो भी अपने शब्दों की मर्यादा भूल गए और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर दिया है। 


जदयू के तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह ने बातों ही बातों में बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया है। जदयू नेता ने सम्राट चौधरी को टुच्चा और सड़क छाप नेता बताया है। उन्होंने कहा है कि सम्राट चौधरी राजनीतिक फ्रॉड हैं। इसके साथ ही यह दलबदलू नेता हैं। बिहार में शायद ही कोई ऐसा दल हो, जिस यह नहीं रहे हो। सम्राट चौधरी सब जगह से घूमकर बीजेपी में सम्मिलित हुए हैं। यह शुरू से ही  से ही कुसंस्कारी रहे हैं । 


इसके आगे उन्होंने सम्राट चौधरी को भाषाई अपाहिज बताते हुए कहा कि यह उनकी परवरिश सही तरीके से नहीं होने का परिणाम है। सम्राट चौधरी भारी दलबदलू नेता रहे हैं। बिहार की सभी पार्टियों के साथ काम कर चुके हैं। आजकल भाजपा में हैं। जहां अपनी पहचान बनाने के लिए बदतमीज की तरह बयान देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी का पैतृक घर तारापुर है और सम्राट चौधरी के इस तरह के अमर्यादित बयान से वहां की जनता का भी अपमान हो रहा है। 


गौरतलब हो कि, इससे पहले बीते शनिवार को ललन सिंह ने एक ट्विट किया था। जिसमें उन्होंने गोपालगंज में बीजेपी के घटते जनाधार पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी करार दिया था। जिस पर सम्राट चौधरी से मीडियाकर्मियों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा था कि ललन सिंह की राजनीतिक हैसियत पर क्या है वह तो सिर्फ नीतीश कुमार के नौकर रहे हैं।