सम्राट चौधरी बोले- बिहार में दिखावे की शराबबंदी, नीतीश खुद पीला रहे शराब

सम्राट चौधरी बोले- बिहार में दिखावे की शराबबंदी, नीतीश खुद पीला रहे शराब

PATNA : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र की आज से शुरुआत हो गई है। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार में अब प्रासंगिक हो गए हैं। उनके पास किसी भी समुदाय का वोट बैंक नहीं रहा इसलिए वह बार-बार तेजस्वी प्रसाद यादव को आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं। दरअसल, नालंदा में डेंटल कॉलेज के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि अब तेजस्वी प्रसाद यादव को आगे बढ़ाना है। 



वहीं, नालंदा जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने जो डेंटल कॉलेज का उद्घाटन किया, उस पर भी समाज चौधरी ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि जब कॉलेज पूरी तरह से बनकर तैयार हुआ ही नहीं तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस चीज का उद्घाटन कर रहे हैं। सीएम नीतीश को किस बात की हड़बड़ाहट है। उनकी कुर्सी कोई छीन रहा है क्या ?



इसके अलावा सम्राट ने शराबबंदी कानून को लेकर भी बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में 6 साल से शराबबंदी है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 सालों से बिहार की जनता को शराब पिला रहे हैं। बिहार में अब कानून नाम की कोई चीज़ नहीं रह गई है।