नीतीश ने कराई बीजेपी नेता की हत्या! सम्राट चौधरी ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तुरंत इस्तीफा दें

नीतीश ने कराई बीजेपी नेता की हत्या! सम्राट चौधरी ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तुरंत इस्तीफा दें

PATNA: पटना में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर गुरुवार को हुई पुलिस लाठीचार्ज को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है। लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी सड़क से सदन तक आंदोलन कर रही है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि सोची समझी साजिश के तहत बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गईं।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक तरह से बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या करवाई है, जिसपर भाजपा सरकार से जवाब मांग रही है। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से पटना की सड़कों पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठी चलवाई गई उससे यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार की सरकार सोची समझी साजिश के तहत राज्य में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपराधी और आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही थी। पुलिस मैनुअल के मुताबिक अपराधी को भी घुटने के नीचे मारना होता है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के सिर पर लाठियां बरसाई गईं। 


सम्राट ने कहा कि ऐसा कोई सबूत नहीं है कि मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोई उपद्रव किया हो। नीतीश कुमार ने बीजेपी के जिला महामंत्री विजय सिंह की हत्या कराने का काम किया है और तेजस्वी यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिटवाने का काम किया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि खुद उनके मंत्री ट्वीट करके कह रहे हैं कि, उन्होंने बदला लिया है। बीजेपी 10 लाख नौकरी के मुद्दे पर विधानसभा मार्च कर रही थी। करोड़ों रुपए का पुल गिर गया लेकिन उस मामले में एक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुआ। बीजेपी के कार्यकर्ता शांति पूर्ण मार्च कर रहे थे लेकिन पुलिस ने सरकार के इशारे पर लाठीचार्ज किया।