सम्राट का बड़ा बयान, कहा - नीतीश कुमार करेंगे तय BJP से रहेगा नाता या लालू के साथ रहेगी दोस्ती

सम्राट का बड़ा बयान, कहा - नीतीश कुमार करेंगे तय BJP से रहेगा नाता या लालू के साथ रहेगी दोस्ती

PATNA : बिहार में आज जिस तरह से राजद सुप्रीमों लालू यादव और नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश की वापसी को लेकर बयान दिया है। उसके बाद से बिहार की राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई है। ऐसे में इस बढ़ती हुई सरगर्मी और बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने और गर्म कर दी है। सम्राट ने कहा है कि - यह नीतीश कुमार जी को तय करना है कि उन्हें भाजपा के साथ रहना है या राजद के साथ। उनके आलावा इसे तय करने की जवाबदेही किसी दूसरे की नहीं हो सकती है। 


दरअसल, सम्राट चौधरी राजधानी दिल्ली में भाजपा केंद्रीय टीम द्वारा बुलाई गई एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे, उसी दौरान जब उनसे पटना एअरपोर्ट पर सवाल किया गया कि - लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के लिए उनका दरवाजा हमेशा खुला रहता है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि - यह तो नीतीश कुमार जी को तय करना है कि उन्हें भाजपा के साथ रहना है या राजद के साथ।  यह चीज़ लालू जी तो नहीं तय कर सकते हैं। 


सम्राट ने कहा कि- यह नीतीश बाबू को तय करना है कि भाजपा के साथ गठबंधन में रहना है या राष्ट्रीय जनता दल के साथ।  यह लालू जी को तय नहीं करना है कि नीतीश कुमार किस गठबंधन के साथ रहेंगे। नीतीश बाबु ने अपनी सारी बातें रख दी है, जनता के बीच साफ़ संदेश जा चूका है तो फिर इसमें लालू जी को क्या तय करना है।  हकीकत तो यह है कि- लालू जी यह जान चुके हैं कि अब हमारा खाता नहीं खुलने वाला है, इसलिए कुछ भी बोले जा रहे हैं। 


उधर, तेजस्वी और राहुल गांधी के एक साथ जीप पर बैठने के सवाल पर सम्राट ने कहा कि - स्वाभाविक है दो भ्रष्टाचार के प्रतीक एक साथ हैं। एक बिहार की जनता को लूटने वाला हैं और दूसरा देश को लूटने वाला हैं और आज दोनों एक साथ है। नीतीश कुमार ने 18 वर्षों में बिहार के विकास के लिए काम किया है और आगे भी करेंगे।