समस्तीपुर में पुजारी की हत्या, मंदिर में लाश मिलने से सनसनी

समस्तीपुर में पुजारी की हत्या, मंदिर में लाश मिलने से सनसनी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर से इस वक्त एक सनसनीखेज घटना सामने आ रही है जहां हनुमान मंदिर में ही एक पुजारी की हत्या कर दी गई है. सुबह जब पूजा करने स्थानीय लोग मंदिर पहुंचे तो मंदिर के बरामदे पर ही पुजारी सुरेंद्र कुमार राय की डेडबॉडी पड़ी हुई थी. मृतक के मुंह से खून निकल रहा था और आसपास में भी काफी खून पसरा हुआ था. पुजारी के चेहरे और गले पर चोट के निशान थे जिससे आशंका जताई जा रही है कि मारपीट और गला दबाकर उसकी हत्या की गई है.


मामला समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना के मोहनपुर नक्कूस्थान हनुमान मंदिर का है. मृतक पुजारी सुरेंद्र राय मोहनपुर के ही रहने वाले थे और रात में मंदिर में ही बने एक कमरे में सोते थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम जमीन विवाद को लेकर उनके भतीजे अनिल राय से झगड़ा हुआ था. इसलिए परिजन यह आशंका जता रहे है कि भतीजे ने ही उनकी हत्या कर दी है. 


हालांकि पुलिस ने आरोपी अनिल राय को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल मौत की सही वजह और हत्या के कारण का पता लगाने में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक पुजारी ने अपने हिस्से की कुछ जमीन बेचकर मंदिर निर्माण में काफी पैसा लगाया था. पुजारी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.