बिहार : स्कूली बच्चों से कराई जा रही शराब की तस्करी, झोला में भरकर डिलीवरी देने जा रहे छोटे-छोटे बच्चे पकड़े गए

बिहार : स्कूली बच्चों से कराई जा रही शराब की तस्करी, झोला में भरकर डिलीवरी देने जा रहे छोटे-छोटे बच्चे पकड़े गए

PATNA :  बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है, जिसके बार में सुनकर आप दंग रह जायेंगे. दरअसल शराब तक्सरी के धंधे में स्कूली बच्चों के शामिल होने की घटना सामने आई है. बड़े-बड़े कार्टून से से झोले में भरकर शराब की डिलीवरी देने जा रहे बच्चे कैमरे में पकड़े गए हैं. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. मामला सामने आने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है.


घटना समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर क्षेत्र का है, जहां छोटे-छोटे बच्चे शराब की तस्करी करते कैमरे में कैद हुए हैं. छोटे-छोटे बच्चों को भी अवैध शराब के धंधे में शामिल कराना समाज के लिए काफी हैरानी की बात है. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि छोटे-छोटे स्कूली बच्चे और बच्चियां झोले में भरकर शराब ले जाते हुए दिख रहे हैं. 


वायरल वीडियो में बच्चों के अलावा कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं, जो झोले में शराब की बोतल रखने में बच्चों की मदद करते हुए दिख रहे हैं. विदेशी शराब को कार्टून से निकाल बच्चों के झोले में रखते हुए देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि वहां मौजूद किसी शख्स ने चुपके से इस घटना को मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 


वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के मुसहरी टोला वार्ड नंबर 5 का है, जहां बच्चों को शराब की तस्करी में शामिल किया गया है. वायरल हुए वीडियो के संदर्भ में समस्तीपुर के सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि इस वीडियो की जांच कराई जा रही है. इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 


नोट - फर्स्ट बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.