सामने आई बिहार के JDU विधायक की दबंगई, BDO को कहा- मार लगेगी तो ठीक हो जाएगा

सामने आई बिहार के JDU विधायक की दबंगई, BDO को कहा- मार लगेगी तो ठीक हो जाएगा

SAHARSA: बिहार में सत्ताधारी दल के नेताओं की दबंगई का मामला कोई नया नहीं है। अपने करतूतों के कारण सत्ताधारी दल के विधायक आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां जेडीयू विधायक की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक जी एक सप्ताह पहले लोगों को समस्या को जानने के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंचे थे। बीडीओ के कार्यालय में नहीं रहने के कारण वे आगबबूला हो गए और यहां तक कह दिया कि बीडीओ भागा हुआ है, एक दिन मार लगेगी, तो ठीक हो जायेगा।


दरअसल, सहरसा जिला अंतर्गत महिषी विधानसभा से जदयू कोटे के विधायक गूंजेश्वर साह एक सप्ताह पहले प्रखंड कार्यालय नवहट्टा में लोगों की समस्या जानने पहुंचे थे। प्रखंड कार्यालय में बीडीओ के मौजूद नहीं रहने पर वे गुस्से से आगबबूला हो गए और बीडीओ जितेंद्र कुमार के खिलाफ खूब जहर उगला। विधायक ने बीडीओ कार्यालय में खड़े होकर कहा कि बीडीओ भागा हुआ है, एक दिन मार लगेगी, तो ठीक हो जायेगा। इसका वीडियो पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


बताया जा रहा है कि तटबंध के अंदर कोयला और दिबरा के सड़कों के निर्माण समेत अन्य मुद्दों को लेकर विधायक गूंजेश्वर साह नवहट्टा प्रखंड कार्यालय पहुंचे थे। मनरेगा पीओ विनोद कुमार और सीओ अनिल कुमार को क्षेत्र की समस्या से संबंधित कई दिशा निर्देश भी दिया। बीडीओ जितेंद्र कुमार के नहीं मिलने पर विधायक बिफर गये थे। इस बाबत पूछे जाने पर बीडीओ जितेंद्र कुमार ने कहा कि कुछ लोगों की अपनी मानसिकता है, इसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते हैं।


वहीं जेडीयू विधायक गूंजेश्वर साह ने कहा है कि प्रखंड कार्यालय में रोशनी की समस्या है। सीओ से मीटिंग के बाद जब ब्लॉक कार्यालय में घूम रहे थे, तो रोशनी की कमी थी। इसलिए कुछ डांट-फटकार लगायी। कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप दे रहे हैं। जिसको जो वायरल करना है करें, हम क्या कर सकते हैं। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद तरह तरह के चर्चाओं से बाजार गर्म है। बहरहाल, मामला चाहे जो भी हो लेकिन एक जनप्रतिनिधि द्वारा किसी पदाधिकारी के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना कभी भी जायज नहीं हो सकता है।