समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शांडिल्य ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली, कौशल विकास मिशन में बच्चों को देते थे ट्रेनिंग

समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शांडिल्य ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली, कौशल विकास मिशन में बच्चों को देते थे ट्रेनिंग

MADHEPURA :  जिले के चर्चित व्यक्ति और समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शांडिल्य ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने खुद को गोली मारकर सुसाइड किया है. इनकी मौत से जिले में दुःख की लहर है. संदीप शांडिल्य कौशल विकास मिशन के तहत केवाईपी में बच्चों को ट्रेनिंग देते थे.


मामला मधेपुरा जिले के वार्ड नंबर 19 का है, जहां केवाईपी सेंटर के संचालक संदीप शांडियाल ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोली लगने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए मधेपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना रेफर किया गया. 


रविवार को पटना के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. आत्महत्या का कारण पारिवारिक और आर्थिक परेशानी बताया

जा रहा है. बता दें कि लॉक डाउन के कारण करीब 10 महीने से केवाईपी सेंटर बंद था. मौत की खबर मिलने के बाद मधेपुरा में शोक की लहर है.


हजारों छात्र सोशल साइट्स पर उन्हें श्रधांजलि और अपूर्णीय क्षति कह रहे हैं. संदीप जिले में युवाओं को पढ़ने और अन्य सामाजिक कार्यों हेतु प्रोत्साहित करते थे. खुद भी सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते थे.