समाधान यात्रा पर निकले नीतीश कुमार का छपरा में जबरदस्त विरोध, आक्रोशित लोगों ने काफिले को खदेड़ा, काला झंडा दिखाया

समाधान यात्रा पर निकले नीतीश कुमार का छपरा में जबरदस्त विरोध, आक्रोशित लोगों ने काफिले को खदेड़ा, काला झंडा दिखाया

CHHAPRA: समाधान यात्रा पर निकले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज छपरा में जबरदस्त विरोध हुआ. आक्रोशित युवाओं ने पहले सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश की. लेकिन सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों के घेरे में जब काफिला आगे बढ़ गया तो लोगों ने उसे खदेड़ कर काला झंडा दिखाया. लोगों ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


जहरीली शराबकांड पर आक्रोश 

ये वाकया तब हुआ जब नीतीश कुमार छपरा में अपनी यात्रा खत्म करने के बाद पटना लौट रहे थे. छपरा के जोगनिया कोठी के पास लोगों ने उनके काफिले को रोकने की कोशिश की. लेकिन सुरक्षाकर्मियों के घेरे में नीतीश कुमार का काफिला बढ़ता चला गया. इसके बाद आक्रोशित युवाओं की टोली ने सीएम के काफिले को खदेड़ना शुरू कर दिया. उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए काला झंडा दिखाना शुरू कर दिया।


इस बीच वहां तैनात पुलिसकर्मी काला झंडा दिखा रहे युवकों पर टूट पड़े. उन्होंने उन सबों को दबोच कर काला झंडा छीन लिया. पुलिसकर्मियों ने युवकों के साथ हाथापाई भी की. लेकिन आक्रोशित युवक नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।


नीतीश कुमार का विरोध कर रहे युवाओं के नेता विपुल चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा का नाटक कर रहे हैं. उन्हें लोगों की समस्याओं का समाधान करना होता वे उन लोगों से मिलते जिनके परिजन जहरीली शराब पीने से मारे गये. जहरीली शराब से हुई सारी मौत के लिए नीतीश कुमार जिम्मेवार हैं।


पुलिस की गिरफ्त में होने के बावजूद वे कह रहे थे कि पुलिसकर्मियों के मेलजोल से अवैध शराब बेचा जा रहा है. पुलिस ने नीतीश कुमार को काला झंडा दिखाने वाले युवकों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि पुलिस ने ये नहीं बताया कि उनके खिलाफ केस दर्ज किया जायेगा या नहीं।