साहिबगंज में 36 घंटे बाद हुई इंटरनेट सेवा बहाल, हनुमान प्रतिमा को खंडित करने बाद हुआ था बंद

साहिबगंज में 36 घंटे बाद हुई इंटरनेट सेवा बहाल, हनुमान प्रतिमा को खंडित करने बाद हुआ था बंद

SAHIBGANJ: साहिबगंज जिले में 36 घंटे के बाद इंटरनेट सेवा कर दिया गया है. इंटरनेट सेवा बहल होते ही लोगों ने राहत की सांस ली. मंगलवार रात करीब 9 बजे जिले में इंटरनेट सेवा बहाल शुरू की गई. बता दें कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीसी रामनिवास ने इंटरनेट सेवा बंद कर दिया था. वहीं, 


बता दें मंगलवार को साहेबगंज में शांति बहाली को लेकर डीसी रामनिवास यादव और एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के नेतृत्व में सद्भावना मार्च निकाला गया. जिसमें सैकड़ों की संख्या में शहर के प्रबुद्ध लोग शामिल हुए थे. पूरे शहर में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में हैं भाई-भाई का नारा गूंजते रहा. साथ ही शहर पुलिस छावनी में तब्दील रहा.


आपको बता दें कि शहर के पटेल चौक में धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ और झड़प की घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से स्थिति सामान्य दिखी. वही मंगलवार की सुबह एसडीपीओ प्रदीप उरांव के नेतृत्व में कई पुलिस पदाधिकारियों ने क्षेत्र का भ्रमण किया गया. सुरक्षा व्यवस्था में जिला बल, जैप के जवान, आइआरबी, सैप जवान, दमकल वाहन, व्रजवाहन आदि तैनात दिखे, जिससे कोई भी अप्रिय घटना से सख्ती से निबटा जा सके. डीसी ने सभी से आपसी भाईचारे को बनाये रखने और प्रशासन का सहयोग करने का आग्रह किया.