नीतीश कुमार ने जंगलराज की दिलायी याद, बोले.. शाम को लोग घरों में हो जाते थे कैद

नीतीश कुमार ने जंगलराज की दिलायी याद, बोले.. शाम को लोग घरों में हो जाते थे कैद

SAHARSA: सोनवर्षा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर निशाना साधा है. सीएम ने जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा कि शाम को निकलना मुश्किल हो जाता था. घरों में लोग कैद हो जाते थे. 



क्राइम कंट्रोल

नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में हत्या और अपहरण होता था.  डर के कारण बिहार से कितने डॉक्टर और कारोबारी भाग गए. लेकिन अब कुछ लोग बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं. लेकिन आपलोग इनके झांसे में मत आइये. नीतीश कुमार ने कहा कि जब आपलोगों ने काम करने का मौका दिया उस समय बिहार का बुरा हाल था. लेकिन उसको हमने ठीक किया. क्राइम को कंट्रोल किया. आज क्राइम के मामले में बिहार 23वें नंबर पर है. कुछ लोग तो समाज में गड़बड़ करने वाला होता ही है.

समय पर नहीं मिलता था वेतन

नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी राज में शिक्षकों समेत कई विभागों को कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिलता था. लोग परेशान रहते थे, लेकिन अब वह हालात नहीं है. कोसी त्रासदी के समय कई जिलों की स्थिति खराब हो गई. लेकिन एक-एक जगहों पर 10-10 हजार लोगों को रखा गया. परिवारों को आर्थिक मदद दी गई. हम तो पहले से ही कहते आ रहे हैं कि सरकार के खजाने पर आपदा पीड़ितों का पहला हक है.