गाड़ी का टायर फटने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल

गाड़ी का टायर फटने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल

DESK: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क की चीला रेज की है। यहां इंटरसेप्टर वाहन का टायर फटने सेपार्क प्रशासन के दो अधिकारियों समेत चार लोगों की मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि चीला रेंज में हुए वाहन दुर्घटना में 10 लोग इंटरसेप्टर वाहन सवार थे. मृतकों की पहचान चीला रेंज के रैंजर शैलेश घिल्डियाल, डिप्टी रेंजर प्रमोद ध्यानी, चीला कॉलोनी निवासी सैफ अली खान और कुलराज सिंह के रूप में हुई है। वहीं हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं जबकि एक शख्स लापता बताया जा रहा है।


जनकारी के मुताबिक, राजा जी टाइगर रिजर्व की चीला रेंज से एक इंटरसेप्टर वाहन में बैठकर वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी उसकी टेस्टिंग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान शक्ति नहर पर टायर फटने से गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद गाड़ी पर सवार कुछ लोग खाई में जा गिरे।


हादसे में चार लोगों की जान चली गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लापता शख्स की तलाश में SDRF सर्च ऑपरेशन चला रही है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।