सब्जी खरीदारी के दौरान दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट, सड़क किनारे कपड़ा बेच रहे व्यापारी को मारी गोली

सब्जी खरीदारी के दौरान दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट, सड़क किनारे कपड़ा बेच रहे व्यापारी को मारी गोली

PATNA: सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान अपराधियों ने सड़क किनारे कपड़ा बेच रहे एक दुकानदार को गोली मार दी। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े।


 जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें फुलवारीशरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां  मोहम्मद शाहबाज की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना एम्स रेफर कर दिया। 


बताया जाता है कि गुरुवार की शाम नया टोला नहर के पास कुछ अपराधियों ने वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। दर्जनों राउंड चले फायरिंग में सड़क के किनारे कपड़ा बेच रहे व्यापारी मोहम्मद मंसूर के 21 वर्षीय बेटे मोहम्मद शहबाज गोली लग गयी और वह बुरी तरह घायल हो गया।


घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने फुलवारीशरीफ थाना पुलिस को दी और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के कारणों का खुलासा पुलिस अब तक नहीं कर पाई है। 


हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया कि सब्जी की खरीदारी के विवाद में दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें गोलीबारी भी की गयी थी। जिसमें एक युवक को गोली लगी है। वही पुलिस को मौके से दो खोखा भी मिला है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है।