पीएचडी की हुई रईसा बेचती है सब्जी, बोलती हैं फर्राटेदार अंग्रेजी, जानिए पूरी स्टोरी..

पीएचडी की हुई रईसा बेचती है सब्जी, बोलती हैं फर्राटेदार अंग्रेजी, जानिए पूरी स्टोरी..

DESK : नगर निगम कर्मचारी अतिक्रमण हटाने जैसे ही पहुचें एक सब्जी बेचने वाली महिला उनके सामने आ गई और फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर उनकी बोलती बंद कर दी.महिला के विरोध का तरीका देखकर निगमकर्मी को बेरंग वापस लौटना पड़ा. मामला इंदौर का बताया जा रहा है. सब्जी बेचने वाली महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबर के मुताबिक इंदौर में प्रशासन ने सब्जी ठेला संचालकों को एक जगह पर खड़े होकर व्यापार करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. इसके बाद निगम का कर्मी मील स्थित सब्जी मंडी में कार्रवाई करने पहुंचा तो एक महिला ने जबरदस्त विरोध किया. महिला ने फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर निगमकर्मियों की बोलती बंद कर दी.

महिला का नाम रईसा अंसारी है, रईसा मालवा मिल के पास सब्जी का ठेला लगाती है. इसने पीएचडी कर रखी है, लेकिन अभी सब्जी बेचती है. रईसा ने बताया कि उसका परिवार 60 सालों से यहां सब्जी बेचता है लेकिन अब नगर निगम के अधिकारी उसे यहां से हटाना चाहते हैं. ऐसे में वो और उसका परिवार दाने-दाने को मोहताज हो जाएगा. रईसा ने बताया कि  उसको पीएचडी करने के बाद भी कही नौकरी नहीं मिल रही है. लिहाजा उसने तय किया है कि सब्जी बेचकर ही वो अपना घर चलाएगी लेकिन कोरोना संकट की इस घड़ी में नगर निगम के अधिकारी उसे यह व्यवसाय भी नहीं करने दे रहे हैं.