साली को भगाकर जीजा ने रचाई शादी, विरोध करने पर सास के साथ किया गंदा काम

साली को भगाकर जीजा ने रचाई शादी, विरोध करने पर सास के साथ किया गंदा काम

SEOHAR: सालियों को जीजा की आधी घरवाली कहा जाता है। लेकिन बिहार के शिवहर में जीजा ने अपनी ही साली को पत्नी बना लिया। वहीं, जब सास इसका विरोध करने आई तो युवक ने ऐसा काम किया, जिसकी उम्मीद न तो सास को थी और न ही साली को। दरअसल, युवक ने अपनी ही साली की किडनैपिंग कर ली और उसके साथ शादी रचा ली। 



जब सास घटना का विरोध करने आई तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मामला जिले के पिपराही थाना इलाके का है। घटना के बाद घायल सास थाने पहुंची और दामाद के खिलाफ बेटी की किडनैपिंग और अपने साथ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। 



थाने पहुंचकर सास ने अपने दामाद मो. आलमगीर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। उसने बताया कि चार दिन पहले उसका दामाद उसके घर आया। इसी दौरान वह अपनी साली को लेकर फरार हो गया। बेटी के गायब होने पर महिला को अपने दामाद पर ही शक हुआ। महिला जब बेटी खोजने दामाद के घर हिरम्मा थाना के रूपवारा गांव गई तो बेटी वहां नहीं थी। जीजा ने साली से शादी कर ली थी। इसके बाद उसने अपनी सास के साथ मारपीट शुरू कर दी। 



वहीं, सास ने दामाद के अलावा उसके पिता मो जहांगीर समेत उसकी मां हसीना खतून, भाई सलमान और अन्य परिजनों के खिलाफ पिपराही थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।