'शाह को है ताकत तो ललन के खिलाफ लड़े चुनाव ..', बोले JDU एमएलसी ... जिसने की लखीसराय में रैली उसका हुआ दफ़न

'शाह को है ताकत तो ललन के खिलाफ लड़े चुनाव ..', बोले JDU एमएलसी ...  जिसने की लखीसराय में रैली उसका हुआ दफ़न

PATNA : अमित शाह नरेंद्र मोदी के राजनितिक वारिस हैं। अमित शाह को ताकत है तो मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ कर दिखाएं। भाजपा महज दो लोगों की जागीर है। इसके आलावा उसमें किसी का कुछ भी महत्व नहीं है। यह बातें जेडीयू के एमएलसी नीरज कुमार ने अमित शाह के लखीसराय आगमन को लेकर कहीं है। 


दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम मुंगेर लोकसभा इलाके के लखीसराय में रैली को संबोधित करेंगे। यह इलाका जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का गढ़ माना जाता है। ऐसे में अब अमित शाह के आगमन को लेकर बिहार की राजनीति काफी गर्म हो गई है। इस बीच लखीसराय में आयोजित इस रैली को लेकर नीरज कुमार ने जोरदार हमला बोला है। नीरज कुमार ने कहा है कि - अमित शाह मोदी के राजनीतिक वारिस हैं। भाजपा महज दो लोगों की पार्टी बन कर रह गयी है। इसके आलावा किसी की कोई ताकत नहीं है। 


इसके आगे नीरज कुमार सिंह ने कहा कि, - लखीसराय के गांधी मैदान का यह इतिहास रहा है कि जिन नेताओं ने वहां रैली किया है वह दफन हो गया है। इसलिए अमित शाह का भी राजनितिक दफ़न इस बार तय है। अगर अमित शाह को ताकत है तो एक बार एलान कर दें कि वो मुंगेर से चुनाव लड़ेंगे। उसके बाद उनको असली ताकत समझ आ जाएगी।