रूपेश हत्याकांड : आरोपी ऋतुराज की आज कोर्ट में होगी पेशी, परिजनों की शिकायत पर मेडिकल कराने की तैयारी

रूपेश हत्याकांड : आरोपी ऋतुराज की आज कोर्ट में होगी पेशी, परिजनों की शिकायत पर मेडिकल कराने की तैयारी

PATNA : बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋतुराज को आज पटना सिविल कोर्ट में पेश किया जाएगा. दरअसल परिजनों ने ऋतुराज की सेहत को लेकर कोर्ट के सामने गुजारिश की थी. जिसके बाद आज उसकी पेशी होनी है.


ऋतुराज के परिजनों ने कोर्ट के सामने यह आशंका जताई थी कि ऋतुराज के साथ बेऊर जेल में गलत तरीके का बर्ताव किया गया है. उसकी तबीयत ठीक नहीं है. पटना सिविल कोर्ट में आज इसी आधार पर ऋतुराज की पेशी होनी है.


आपको याद दिला दें कि पटना के इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में पुलिस ने ऋतुराज समेत तीन अन्य को आरोपी बनाया है. पुलिस ने रूपेश सिंह हत्याकांड के पीछे रोडवेज की मामूली वारदात को वजह बताया था. हालांकि यह बात खुद रुपेश सिंह के परिजनों के गले नहीं उतर रही. रूपेश सिंह के परिजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिले थे लेकिन इस मामले में बहुत कुछ नहीं हो सका. 


पटना पुलिस ने रूपेश सिंह हत्याकांड के तीसरे आरोपी को भी पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिया था. बेउर जेल में बंद आरोपी ऋतुराज को लेकर पिछले 2 दिनों से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. ऋतुराज के परिजनों ने कोर्ट के सामने आशंका जताई कि बेउर जेल में ऋतुराज के साथ गलत बर्ताव हुआ. हालांकि उन्होंने पक्के तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन कोर्ट ने परिजनों के आग्रह को मानते हुए आज ऋतुराज को पेश करने के लिए कहा है. संभव है कि ऋतुराज का मेडिकल भी कराया जाए.