रोड एक्सीडेंट में AISF के जिलाध्यक्ष की दर्दनाक मौत, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

रोड एक्सीडेंट में AISF के जिलाध्यक्ष की दर्दनाक मौत, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

BEGUSARAI :  एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष सजग कुमार की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. रोड एक्सीडेंट में सजग की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना बेगूसराय जिले के बरौनी थाना इलाके की है, जहां बथौली स्थित एनएच 31 के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में बेगूसराय के एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष सजग कुमार की जान चली गई. मृतक सजग कुमार संजय किशोर प्रसाद सिंह का बेटा था, जो कई सालों से छात्र राजनीति में  हकर अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहा था.


घटना की खबर जिले में  जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते सदर अस्पताल में छात्रों की खचाखच भीड़ जमा हो गई. फिर के चेहरों पर मायूसी छाई हुई थी. बताया जाता है कि मृतक सजग कुमार सिंह अपने मोटरसाइकिल से घर आ रहा था, उसी सौरान तेज रफ्तार दूध टैंकर ने उसे पीछे से रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


घटना की खबर मिलते ही बरौनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी. मामले की छानबीन की जा रही है.