रालोसपा प्रदेश महासचिव ने लड़के के साथ 2 घंटे तक किया गंदा काम, मेकअप रूम से अगवा कर बंद कमरे में अय्याश नेता ने किया यौनाचार

SAMASTIPUR : यौनाचार की एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने समाज को शर्मशार कर दिया है. दरअसल समस्तीपुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव के ऊपर एक लड़के के साथ घिनौना काम करने का आरोप लगा है. इस सनसनीखेज घटना से आम व्यक्ति के साथ-साथ पुलिस भी सकते में है. पुलिस पीड़ित लड़के की मेडिकल जांच करा रही है. रालोसपा का आरोपी अय्याश नेता फिलहाल फरार हो गया है.

देर रात मेकअप  रूम से लड़के को किया अगवा 
वारदात जिले के  हलइ आउट पोस्ट की है. जहां रालोसपा के प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश यादव उर्फ पप्पू यादव के ऊपर एक लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का गंभीर आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आयोजित एक डांस प्रोग्राम में लड़की की भूमिका निभा रहे लड़के को मेककप रूम से अगवा कर रालोसपा नेता ने गंदा काम किया. पीड़ित का आरोप है कि बंद दुकान के अंदर रालोसपा नेता ने उसके साथ जबरदस्ती यौनाचार किया. बुधवार की रात में भी वह डांस के बाद मेककप रूम में आकर ड्रेस चेंज कर रहा था कि आरोपी नेता जबरदस्ती कमरे में घुस गया और उसका मुंह बंद कर दिया. फिर उसके एक साथी ने बाइक पर बैठा कर अपने घर के पास एक शटर वाले दुकान में ले गया. जहां आरोपी RLSP के प्रदेश महासचिव ने 2 घंटे तक गंदा काम किया.

आरोपी नेता ने दी किसी को भी नहीं बताने की धमकी
घटना के बाद आरोपी ने किसी को भी नहीं बताने की धमकी देकर पीड़ित को छोड़ दिया. जख्मी हालत में पीड़ित ने अपने डांस पार्टी के सहयोगियों को घटना की जानकारी दी. तब जाकर आयोजकों ने थाने में घटना को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़का वैशाली जिले के महनार बाजार में एक आर्केस्टा टीम में डांसर का काम करता है.

आरोपी नेता पर होगी कार्रवाई, पार्टी से होंगे निष्काशित
रालोसपा के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा पार्टी में सिर्फ स्वच्छ छवि के लोग रहते हैं. उन्होंने कहा की मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी मिली है. आरोपी नेताअगर दोषी पाए जाते हैं तो उनको पार्टी से निष्काशित किया जाएगा. 

घटना के बाद से आरोपी रालोसपा नेता फरार
घटना की बाबत जानकारी देते हुए हलइ ओपी के एएसआई कि पीड़ित लड़के का मेडिकल समस्तीपुर सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. उसकी इलाज भी कराई जा रही है. पीड़ित लड़के के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल आरोपी रालोसपा प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश यादव उर्फ पप्पू यादव फरार हो गया है.