मुंबई पुलिस का रवैया सही नहीं, अगर बिहार पुलिस को सहयोग नहीं किया तो होगा कड़ा विरोध

मुंबई पुलिस का रवैया सही नहीं, अगर बिहार पुलिस को सहयोग नहीं किया तो होगा कड़ा विरोध

PATNA: रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में जांच करने गई बिहार की पुलिस टीम के साथ महाराष्ट्र पुलिस का यह नकारात्मक रवैया कहीं से भी उचित नहीं है.

मुंबई पुलिस के पास यह मामला बीते डेढ़ महीनों से है लेकिन कहीं भी कोई ठोस कार्रवाई होती नहीं दिख रही थी. इस बात से सुशांत के परिजनों ने परेशान होके पटना के राजीव नगर थाने में केस करके कुछ लोगों के खिलाफ आरोप लगाया जो प्रथम दृष्टया सही होता भी दिख रहा है. मुंबई पुलिस बिहार की पुलिस के साथ सहयोग करती हुई नहीं दिख रही है और बिहार पुलिस के लोगों को अपने साथ कैदी वाहन में ले जाना कहीं से भी उचित नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस और भारत के संविधान में आस्था रखने वाले हर एक इंसान की यही इच्छा है कि उनकी मौत के पीछे का कारण सबके सामने आए और जो भी दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले. ऐसे में जांच कर रही पुलिस टीम का नकारात्मक रवैया हम कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

हमने पहले भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग की थी कि इस मामले की पूरी जांच सीबीआई को सौंप दी जाए और अब जांच में इस तरह की अनियमितताएं देखते हुए ऐसा लगता है कि सीबीआई जैसी एजेंसी ही दूध का दूध और पानी का पानी कर सकती है. सरकार को सीबीआई जांच की तुरंत अनुशंसा करनी चाहिए वरना हर एक बिहारी इसका विरोध करेगा.