राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, कहा- जल्द स्वस्थ होने की करते हैं कामना

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, कहा- जल्द स्वस्थ होने की करते हैं कामना

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत जानने के लिए जमुई सांसद चिराग पासवान पटना के पारस अस्पताल पहुंचे। इससे पहले हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी लालू से मिलने पारस अस्पताल आए थे। चिराग पासवान ने लालू यादव से मुलाकात कर उनकी तबीयत के बारे में जाना।


बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव यादव के कंधे में फ्रैक्चर के बाद उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद लोग मिलने के लिए अस्पताल पहुंच रहे है। बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी मिलने पहुंचे थे। लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई के सांसद चिराग पासवान भी लालू से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप से भी मिले। दोनों भाई पारस अस्पताल में मौजूद थे। इस दौरान उनके बीच बातचीत भी हुई।


लालू से मिलने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि लालू जी उनके अभिभावक की तरह हैं उनके पिता तुल्य रहे हैं। उन्होंने इशारा करके मुझे अंदर बुलाया बताए कि अब ठीक हूं। चिराग ने कहा कि इतना कष्ट में होने के बावजूद जिस तरीके से वे साहस दिखा रहे हैं। हमे पूरा विश्वास है कि जल्द से जल्द स्वस्थ होकर वे घर आएंगे। हम भी दुआ करते हैं कि वे स्वस्थ जल्द स्वस्थ होकर घर आए।