RJD से अधिक BJP में हैं परिवारवाद, बोले तेजस्वी यादव ..... झूठे हैं PM मोदी, सनातन में यह सबसे बड़ा पाप

RJD से अधिक BJP में हैं परिवारवाद, बोले तेजस्वी यादव ..... झूठे हैं PM मोदी, सनातन में यह सबसे बड़ा पाप

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को लेकर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने भाजपा के तरफ से खुद पर परिवारवाद का आरोप लगाने वाले बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए भाजपा और केंद्र सरकार की नीतियों पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा के तमाम नेता और सांसद के नामों का जिक्र करते हुए पीएम पर निशाना साधा है। 


तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि - आदरणीय प्रधानमंत्री जी को उनकी कैबिनेट, मंत्रिमंडल, पार्टी तथा सहयोगी दलों में व्याप्त घनघोर परिवारवाद व भ्रष्टाचार का सूक्ष्म अवलोकन एवं विश्लेषण करना चाहिए ताकि कम से कम उन्हें लाल किले की प्राचीर से देश को असत्य ना बोलना पड़े। सनातन धर्म में असत्य बोलना बहुत गलत समझा जाता है।


इसके साथ ही तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो विधानसभा में बतौर उपमुख्यमंत्री अपनी बातों को रख रहे हैं और किन्हीं वालों के जवाब में यह कहते दिख रहे हैं कि - बीजेपी में एनडीए में कितना परिवारवाद है, जो मोदी जी के साथ कैबिनेट में बैठते हैं। तेजस्वी ने कुछ नाम का जिक्र किया है जिसमें अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण रिजुजू, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, पंकज सिंह, अनुप्रिया पटेल के पति भी विधायक है। इसके अलावा तेजस्वी ने भाजपा के कई नेता का नाम लेकर उनके परिवारवाद करने का आरोप लगाया है।


आपको बताते चलें कि, इससे पहले कल पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर परिवारवाद के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि -  इसने देश को जिस तरह से जकड़ रखा है, लोगों का हक छीना है। इनका मूल मंत्र है- ऑफ द फैमिली, बाई द फैमिली और फॉर द फैमिली। उन्होंने कहा कि तीसरी बुराई तुष्टिकरण है जिसने देश के मूलभूत चिंतन को नुकसान पहुंचाया है। हमें इन बुराइयों के खिलाफ पूरे सामर्थ्य के साथ लड़ना है।