राज्य से आरजेडी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें बिहार की जनता, विजय सिन्हा बोले..राजद मुक्त बिहार, अपराध और भ्रष्टाचार समापन की शुरूआत

राज्य से आरजेडी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें बिहार की जनता, विजय सिन्हा बोले..राजद मुक्त बिहार, अपराध और भ्रष्टाचार समापन की शुरूआत

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने राष्ट्रीय जनता दल पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में अपराधी और भ्रष्टाचारी का प्रशिक्षण, संरक्षण एवं मनोबल बढ़ाने में राजद की भूमिका अहम है। राजनीति का अपराधीकरण और इन तत्वों को सदन में भेजने में राजद का कोई जोड़ नहीं है।


उन्होंने आगे कहा कि बिहार की जनता इस बात से अवगत है कि 1990 से शुरू किये गये इनके कारनामों के कारण बिहार हत्या, अपहरण, बलात्कार, लूट जैसे अपराधों में सरगना बन गया। राज्य के अन्दर और बाहर प्रतिष्ठा गिरी और लोग पलायन करने लगे। जातीय उन्माद आपराधिक रूप धारण कर लिया। अपराधियों का सम्मान सत्ता के द्वारा सड़क से सदन तक पहुँचाया। आतंकवादी, उग्रवादी, अपराधी और भ्रष्टाचारी सभी को सत्ता में भागीदार बनाने में राजद की बड़ी उपलब्धि रही। नेता प्रतिपक्ष अपने माता-पिता के कारनामों की निन्दा कर सुधार करेंगे, यह संकल्प लें।


उन्होंने कहा कि राजद की संस्कृति में भ्रष्टाचार और अपराध की जमीन्दारी बढ़ाने की मानसिकता है। एन.डी.ए. के शासन काल में 2005 से 2010 के बीच बिहार में अपराधियों पर अंकुश लगा दिया गया। पर 2010 से 2024 की अवधि में दो-दो बार सत्ता में आये और अपराधियों को पुनर्जीवित कर दिया और सुधार का अवसर खो दिया।


विजय सिन्हा ने कहा कि राजद मुक्त बिहार होने पर ही बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार के समापन की शुरूआत होगी। इसके लिये राज्य की जनता को संकल्प लेना होगा और राज्य से राजद को उखाड़ फेंकना होगा।